Audi RS5 Avant Launch Date In India & Price: Engine, Design, Features लग्जरी कारों का बाप आने जा रही है “Audi”

Audi RS5 Avant Launch Date In India & Price: लग्जरी कारों की बात हो और Audi का नाम न आए ऐसा तो हो ही नही सकता पूरी दुनिया में Audi car’s मशहूर है इसे में Audi इंडिया में अपनी नई कार Audi RS5 Avant लॉन्च करने जा रही है।

Audi RS5 Avant launch date in India

Audi RS5 Avant Car कि बात करे तो यह एक बहुत ही पावरफुल कार होने वाली है Audi कि तरफ से हमें इस कार का डिजाइन भी काफी अट्रैक्टिव मिलने वाला है तो आज हम Audi RS5 Avant Launch Date In India और Audi RS5 Avant Price In India के बारे में आज के इस लेख में जानेंगे।

Audi RS5 Avant Launch Date In India

Audi RS5 Avant कार अभी तक भारत में लॉन्च नहीं हुआ है। यदि Audi RS5 Avant Launch Date In India के बारे में बताएं तो अभी तक Audi के तरफ से किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आया है लेकिन कुछ मीडिया न्यूज के रिपोर्ट के अनुसार यह कार भारत में 2025 तक लॉन्च हो सकता है।

Audi RS5 Avant Price In India

Audi RS5 Avant Price In India कि यह बात करे audi कि ओर से अभी तक Audi RS5 Avant Price In India की कोई आधिकारिक तौर पर कोई सूचना नहीं दी गई है लेकिन सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि Audi RS5 Avant कि एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.13 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

Audi RS5 Avant Specification

Car NameAudi RS5 Avant
Launch Date In India2025 (Expected)
Price In India₹1.13 Cr (Estimated)
Engine2.9 Litre Twin Turbo V6 TFSI petrol engine
Power450 bhp
Torque630 Nm
FeaturesMatrix LED headlights, panoramic sunroof, digital instrument cluster, 10.1-inch touchscreen infotainment system, ambient lighting, parking sensor camera
Audi RS5 Avant Specification
Audi RS5 Avant

Audi RS5 Avant Engine

Audi RS5 Avant Engine कि बात करे तो इस कार में कम्पनी द्वारा 2.9 Litre Twin Turbo V6 TFSI petrol engine देखने को मिलता है।यह कार 8-स्पीड टिपट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है।साथ ही इसकी पॉवर की बात करे तो यह कार 450 bhp की पावर और साथ ही 630 Nm की Torque जेनरेट कर सकता है।

Audi RS5 Avant Design

New Audi RS5 Avant Design की बात करें तो हमें इस कार में काफी ज्यादा स्टाइलिश और साथ ही काफी अट्रैक्टिव डिजाइन देखने को मिलता है। अगर इस कार के डिजाइन की बात करें तो हमें इस कार में काफी स्पोर्टी डिजाइन देखने को मिलता है। इस कार के डिजाइन की बात करें तो हमें मस्कुलर फ्रंट बम्पर एंगुलर हैडलाइट, बड़े एयर इनटेक, LED टेल लाइट्स देखने को मिल जाता है।

Audi RS5 Avant Features

Audi RS5 Avant के फीचर्स की बात करें तो हमें इस कार में Audi के तरफ से कई सारे फीचर्स देखने को मिलता है। जैसे की Matrix LED हेड लाइट्स, पैनोरमिक सनरूफ, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंबियंट लाइटिंग, पार्किंग सेंसर कैमरा जैसे फीचर्स देखने को मिलता है।

हम आशा करते है की आपको हमारी ओर से Audi RS5 Avant Launch Date In India & Price: Engine, Design, Features कि दी गई जानकारी पसंद आई होगी इसी ही और जानकारी पाने के लिए Goodville News के साथ जुड़े रहे अथवा हमारे इस पोस्ट को अपने दोस्तो में भी शेयर ज़रूर करे धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *