Hero Splendor Bike को आखिर क्यों इतना पसंद किया जा रहा है जाने क्या है “नए फीचर्स और इसकी कीमत”

Hero Splendor Bike हीरो स्प्लेंडर बाइक में आपको ABS ब्रेकिंग सिस्टम,8.05 एनएम अधिकतम टॉर्क,130mm Diameter का ड्रम ब्रेक सिस्टम और 60 किमी प्रति लीटर कि बढ़िया माइलेज आपको इस Hero Splendor Bike में मिलती है अगर आप भी एक नई बाइक खरीदने की तैयारी कर रहे है ये बाइक आपकी लिस्ट में ज़रूर शामिल होनी चाहिए अधिक जानकारी के लिए आप हमारे इस लेख को पढ़ें सकते हैं।

Hero Splendor Bike

यह Hero Splendor Bike आपको किक स्टार्ट,ऑटो स्टार्ट जैसे बढ़िया फीचर्स के साथ आती इसके अलावा इस Hero Splendor में आपको 97.2 सीसी का इंजन देखने को मिलता है जो कि 7.9 BHP अधिकतम पावर देता है। इसके अलावा ये Hero Splendor Bike चार-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है।

Hero Splendor Features And Specifications

1.Chassis And Dimensions: कि बात करे तो Hero Splendor Bike Double Cradle Tubular चेसिस आपको देखने को मिलेगी इसके अलावा इसकी सीट हाइट 785mm, इसकी ग्राउंड क्लीयरेंस 165mm, इसका व्हीलबेस 1,236mm और इसकी लंबाई 2,000mm कि है।इसके अलावा इस Hero Splendor Bike का वजन 112 किलोग्राम है।

2.Engine And Power: कि बात करे तो इस बाइक में आपको 97.2 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है।यह एक एयर-कूल्ड 4-स्ट्रोक इंजन है।6000 RPM पर 8.05 एनएम का अधिकतम टॉर्क देता है यह Hero Splendor Bike 8000 RPM पर अधिकतम 7.9 हॉर्स पावर की पॉवर निकाल सकता है।

3.Top Speed, Brakes And Tires: कि बात करे तो इस बाइक में आगे और पीछे के पहिये में डुअल ड्रम ब्रेक हैं यह बाइक IBS ब्रेकिंग सिस्टम से लेस है इस बाइक मे 18,18 इंच के दो टायर हैं। यह Hero Splendor Bike 87 किमी/घंटा तक की टॉप स्पीड तक पहुंच सकती है।

Hero Splendor फ्यूल टैंक and Other Features

Hero Splendor Bike में आपको 9.8 लीटर फ्यूल मिलता है और इसके अलावा ये बाइक चेन ड्राइव सिस्टम और सीडीआई इग्निशन सिस्टम के साथ आती है। इस बाइक में आपको 60 किमी/लीटर की माइलेज देखने को मिल जाती है

Hero Splendor Price In India

Hero Splendor Bike Price In India कि बात करे तो ये बाइक आपको अलग अलग कीमतों में देखने को मिलेगी क्योंकि यह बाइक कई कलर ऑप्शन में मौजूद हालाकि की हम आपको इसकी शुरूआती कीमत से अधिकतम कीमत बताएंगे

Hero Splendor Bike कि भारत में शुरुआती कीमत लगभग ₹79,700 से होती है और ₹85,000 तक जा सकती है।

हम आशा करते है की आपको हमारी ओर से Hero Splendor Price In India and Features कि दी गई जानकारी पसंद आई होगी इसी ही और जानकारी पाने के लिए Goodville News के साथ जुड़े रहे अथवा हमारे इस पोस्ट को अपने दोस्तो में भी शेयर ज़रूर करे धन्यवाद

Hero Splendor Bike

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *