Xiaomi Car का पहली बार दिखा इंटीरियर लोग ने कहा ये देगी Tesla को टक्कर

Xiaomi SU7 के इंटीरियर की झलक आखिर कार दिख ही गई। इस कार के बाहरी डिजाइन पर से पहले से ही पर्दा उठ चुका था. Xiaomi SU7 के इंटीरियर की बात करें तो यह काफी कमाल का नजर आता दिख रहा है और इसमें कई सारी कमाल की ड्राइवर सेंट्रिक फीचर्स दिख रहे हैं. इसमें कई बटन्स और बड़ा कंसोल और इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. आइए इस Xiaomi SU7 कार के बारे में इस लेख के जरिए विस्तार से जानेंगे।

Xiaomi Car के इंटीरियर के ऑफिशियल इमेज से साफ़ पता चलता है कि इसमें कई ड्राइवर सेंट्रिक फीचर्स मिलेंगे. इसमें स्लीक टेक्नोलॉजी के साथ फिजिकल बटन का भी इस्तेमाल किया है।

जल्द ही, Xiaomi की इलेक्ट्रिक सेडान कार हमें देखने को मिल सकती है! दिसंबर में, कंपनी द्वारा इस गाड़ी के बारे में खबर दी गई थी। जब हमें बाहरी लुक दिखाया गया था। और अब, हमें पहली बार ऑफिशियल इंटीरियर तस्वीरें भी देखने को मिल रही हैं! इस कार में एक शानदार इंटीरियर है और कई यूजफुल बटंस हैं। यह सभी जानकारी हमें एक सूत्रों से मिली है।

Xiaomi SU7 Interior

Xiaomi SU7 की इंटीरियर डिज़ाइन की बात करें तो, इसमें एक फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील है जो काफी आकर्षक लगता है। इसमें कुछ स्विच और होरिज़ॉन्टल सेंटर टचस्क्रीन भी है जो गाड़ी को अधिक सुविधाजनक बनाता है। साथ ही, एक सेंटर कंसोल भी है जो गाड़ी की लुक को और भी खास बनाता है। वहां ड्राइवर के दाएं साइड पर कुछ स्विच हैं जो AC और अन्य कंट्रोल्स को आसानी से एकसाथ चलाने में मदद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *