Tech Burner Net Worth: जाने क्या है Income, Age, Girlfriend और भी बहुत कुछ

Tech Burner Net Worth: इंटरनेट की इस दुनिया में कई ऐसे लोग है जिन्होंने यूट्यूब,इंस्टाग्राम,और भी कई सोशल मीडिया के जरिए नाम और पैसा कमाया है ऐसे में लोगो को इनके बारे में जानना और पढ़ना पसंद है इसी फरमाइश को मद्देनजर रखते हुए आज हम Tech Burner Net Worth पर एक लेख लाये है आज के इस लेख में आपको Tech Burner Income, Age, Girlfriend के बारे में जानेंगे।

अगर आप YouTube पर टेक्नोलॉजी विडियोज देखना पसंद है तो आपने कभी ना कभी Tech Burner की टेक्नोलॉजी से जुड़ी विडियोज जरूर देखी होंगी, Youtube पर Tech Burner टेक्नोलॉजी कैटेगरी का एक चैनल है जिसकी विडियोज लोगो को काफी पसंद आती है इनकी विडियोज को महीने में करोड़ो लोगो देखते हैं। इसे में को लोग इनकी विडियोज देखते उनके मन में यह सवाल ज़रूर आता है की Tech Burner Net Worth क्या होगी आईए जानते है Tech Burner के बारे में

Tech Burner कोन है

Tech burner net worth

Tech Burner YouTube का एक बहुत ही लोकप्रिय चैनल है इसके अलावा वह एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी है जिनका असली नाम Shlok Shrivastav हैं। Shlok Shrivastav का जन्म 3 दिसंबर 1995 को भारत की राजधानी दिल्ली में हुआ उन्हें बचपन से ही टेक्नोलॉजी में काफी इंटरेस्ट था यही कारण है की उन्होंने साल 2014 में Tech Burner नाम से अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया और उस पर टेक्नोलॉजी से जुड़ी विडियोज बनाना शुरू का दिया जिसे आज लोग काफी पसंद करते है ।

जैसा की हम सब जानते है सफलता किसी को जल्दी नहीं मिलती ऐसा ही कुछ Shlok Shrivastav के साथ भी हुआ शुरुआती दिनों में उनके चैनल Tech Burner पर कुछ खास व्यूज नही आ रहे थे इसके अलावा उन्हें विडियोज पर Copyright का भी सामना करना पड़ा लेकिन Shlok Shrivastav ने हार न मानते हुए अपने काम और पैशन पर फोकस किया बिना हार की चिंता किए।

Shlok Shrivastav

जिसके बदौलत आज के समय में Shlok Shrivastav का यूट्यूब चैनल Tech Burner भारत के सबसे बड़े Tech यूट्यूब चैनलों में से एक हैं, और लगभग 11 मिलियन से भी ज़्यादा लोगो ने Tech Burner के चैनल को Subscribe किया हुआ हैं। इसके आलावा सिर्फ यूट्यूब की मदद से श्लोक ने अपने कई सारे बिजनेस भी बनाए हैं। जिसमे से इनकी दो कंपनिया Overlays Clothing और Layers काफी pasan किया जाता है।

Tech Burner Net Worth

Tech Burner Net Worth कि बात करे तो Tech Burner के कई Income Sources है जैसे की YouTube Channel, Instagram, Business Income,Brand Deals। इन सभी Income Sources की मदद से Tech Burner 30 से 40 लाख रुपए कमाते हैं।

MetricAmount
Monthly Income₹30 to ₹40 Lakhs
Net WorthApprox. ₹22 to ₹24 Crore
Tech Burner Net Worth

Tech Burner Instagram Income

Tech Burner Instagram Income

Tech Burner यूट्यूब के अलावा इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और Reels के माध्यम से टेक्नोलॉजी से जुड़े वीडियोज़ अपने फ़ॉलोअर्स के साथ साझा करते हैं। इस कारण, आज के समय में उनके इंस्टाग्राम पर लगभग 4 मिलियन से अधिक फ़ॉलोअर्स हैं।

अब जब हम Tech Burner के इंस्टाग्राम आय के बारे में बात करते हैं, तो एक ब्रांड डील के लिए वे 5 से 6 लाख रुपए चार्ज करते हैं।

Tech Burner YouTube Income

Tech Burner YouTube Income

Tech Burner YouTube channel पर आज के समय में लगभग 11.4 मिलियन से ज्यादा Subscribers इनसे जुड़े है और इनकी विडियोज को भी काफी पसंद करते हैं यही वजह है की Tech Burner YouTube channel कि विडियोज 10 लाख करीबन व्यूज ले जाती है

अगर हम Tech Burner YouTube Income कि बात करे तो श्लोक श्रीवास्तव अपने Tech Burner YouTube channel कि मदद से महीने का लगभग 6 से 8 लाख रुपए कमाते हैं। वही अपने YouTube Channel पर एक ब्रांड डील करने का Tech Burner 10 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं।

Tech Burner Girlfriend

अगर Tech Burner Girlfriend की बात करें तो इंटरनेट पर मिली जानकारी के अनुसार इनकी Girlfriend का नाम Siddhi Bhardwaj हैं।

हम आशा करते है की आपको हमारी ओर से Tech Burner Net Worth: जाने क्या है Income, Age, Girlfriend कि दी गई जानकारी पसंद आई होगी इसी ही और जानकारी पाने के लिए Goodville News के साथ जुड़े रहे अथवा हमारे इस पोस्ट को अपने दोस्तो में भी शेयर ज़रूर करे धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *