Munawar Faruqui Girlfriend: मुनावर फारुकी की नई गर्लफ्रेंड को देख उड़े सबके होश जाने क्या है नाम और कैसी दिखती है ये

Munawar Faruqui Girlfriend:मुनावर फारुकी जोकि एक मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन और बिग बॉस सीजन 17 के विजेता है बिग बॉस सीज़न 17 के खत्म होने के बाद से ही मुनावर फारुकी की गर्लफ्रेंड के बारे में कई तरह की बाते सामने आ रही थी इसे में Munawar Faruqui को बिग बॉस सीज़न 17 के खत्म होने के बाद से है पार्टी करते देखा जा रहा था।

लेकिन इसके अलावा Munawar Faruqui को इसके अलावा उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में मिस्ट्री गर्ल सॉन्ग एक फोटो भी शेयर किया था। इसी पोस्ट को लेके Munawar Faruqui New Girlfriend के बारे में कई तरह की बाते सामने आ रही है आज हम अपने इस आर्टिकल में Munawar Faruqui New Girlfriend के बारे बताने जा रहे है अगर आप भी Munawar Faruqui के फेन है तो हमारे इस लेख में अंत तक बने रहे।

Munawar Faruqui Girlfriend: आखिर कोन है मुनावर फारुकी की नई गर्लफ्रेंड

Munawar Faruqui की एक इंस्टाग्राम पोस्ट सामने आने के बाद से ही Munawar Faruqui Girlfriend कि बातो ने तूल पकड़ लिया इनके इस इंस्टाग्राम पोस्ट में देखा जा रहा था की दो हाथ है जोकि एक दूसरे को पकड़ रखे है इसे में Munawar Faruqui Girlfriend की बाते फलने लगी लेकिन एयरपोर्ट पर मुनव्वर फारूकी से पेपराजी ने पूछा तो उन्होंने हंसते को कहा अरे वह मैं ही था। मैंने ही रेड कुर्ता पहना था वह मेरा ही हाथ था. मैं बस मजाक कर रहा था। इसे में फैंस के बीच कई तरह की बाते भी हो रही की वह अपनी पर्सनल लाइफ को सबके सामने नही लाना चाहते।

सुमन सॉन्ग नजर आए थे मुनव्वर

हाल ही में Munawar Faruqui ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा किया जिसमे Munawar Faruqui भारतीय क्रिकेटर सुभमन गिल के साथ नजर आ रहे हैं।जिसमें वह एनिमल के गाने पर जोमाल कोडू का सिंगनेचर स्टेप पूरी क्रिएट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हम आपको बता दे की आपको इस फोटो में जो दिख रहा है वह सब मुनव्वर फारूकी की करामात है मुनव्वर फारूकी ने अपने फैंस के साथ एक मजाक किया था इस पोस्ट में जो हाथ आपको दिखाई दे रहा है वह दोनो हाथ मुनव्वर फारूकी का है और वो पिंक कलर का कुर्ता भी मुनव्वर फारूकी ने पहन रखा था

मुनव्वर फारूकी ऊंचाइयों की नई बुलंदियों पर है, उनके पास कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट आ रहे हैं। फिलहाल अभी सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है।। उनके द्वारा की गई छोटी-छोटी हरकत भी सोशल मीडिया पर वायरल का रूप ले लेती है वैसे आप मुनव्वर को को कितना ज्यादा पसंद करते हैं नीचे कमेंट में जरूर बताएं।

हम आशा करते है की आपको हमारी ओर से Munawar Faruqui Girlfriend कि दी गई जानकारी पसंद आई होगी इसी ही और जानकारी पाने के लिए Goodville News के साथ जुड़े रहे अथवा हमारे इस पोस्ट को अपने दोस्तो में भी शेयर ज़रूर करे धन्यवाद

Join

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *