Poonam Pandey Death: पूनम पांडेय की हुई सर्वाइकल कैंसर से मौत जाने क्या है सच

Poonam Pandey Passed Away: पूनम पांडे जो की एक एक्ट्रेस और मॉडल है उनकी मौत की खबर उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दी जा रही है। इसमें उनकी मौत की वजह कैंसर को बताया गया है।

बड़ी है दुख की खबर है की एक मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस Poonam Pandey कि मृत्यु सर्वाइकल कैंसर की वजह से हो गई। उसके इंस्टाग्राम पर 02/02/2024 को एक पोस्ट के जरिए पूनम पांडे की निधन की पुष्टि करते हुए कहा कि “आज सुबह हमारे लिए बहुत मुश्किल है। आपको यह बताते हुए गहरा दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर से खो दिया है।” उन्होंने हर किसी से प्यार और दया से पेश आईं। इस दुख की घड़ी में हम आपसे निजता बनाए रखने का गुजारिश करते हैं, जबकि हम उन्हें प्यार से याद करते हैं।”

Poonam Pandey death

Netizens reaction – पूनम पांडेय की इस ख़बर पर फैन्स का क्या है रिएक्शन

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से की गई पोस्ट पर फैन्स कुछ दावे कर रहे है। एक फेन का कहना है कि यह पोस्ट फेक है यह एक मार्केटिंग प्लान हो सकता है। हालांकि, अगर उनका सचमुच में निधन हो गया है, तो उनकी आत्मा को शांति मिले। इसके अलावा यह भी दावा किया जा रहा है की पूनम पांडे की इंस्टाग्राम आईडी हैक हो गई है हालाकि यह दावा कितना सच है इसकी पुष्टि नहीं हुई है

Poonam Pandey Career: पूनम पांडेय की ने फिल्म में कब डेब्यू किया?

पूनम पांडे दिल्ली से है।उनका जन्म 11 मार्च 1991 को हुआ था।एक साधारण परिवार से आने वाली पूनम पांडे अक्सर अप ने अजीबोगरीब दावों और विवादास्पद बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं। उन्होंने 2013 में “नशा” फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया। “द जर्नी ऑफ कर्मा”, “मालिनी एंड कंपनी”, “दिल बोले हडिप्पा” जैसी फिल्मों में उन्होंने दर्शकों का मनोरंजन कर उनका दिल जीता इसके अलावा उन्होंने छोटे पर्दे पर भी काफी पसंद किया गया उनके शो जैसे “आशिकी तुमसे ही”, “नादानियां”, “फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी” में भी हमे दिखी।

अगर आपको हमारी ओर से Poonam Pandey Death News कि दी गयी जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तो में शेयर ज़रूर करे और Goodville News के साथ जुड़े रहे धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *